फाइल फोटो

बक्सर(संजय उपाध्याय)- पूर्व जिला पार्षद सह राजद नेता दारा यादव की मौत सड़क दुर्घटना हो गई । मंगलवार की देर रात दस बजे डुमरांव-नावानगर मार्ग पर यह हादसा हुआ। कोरानसराय थाना के मुसहरवा डेरा के पास उनकी स्कार्पियो पेड़ से जा टकराई। वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वे गाड़ी की अगली सीट पर बैठे थे। चोट सीधे उनको लगी और गाड़ी में ही उनकी मौत हो हो गई। Sanjog था की डुमराव DSP उसी वक्त उसी रास्ते से जा रहे थे उन्होंने उन लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। पुलिस टीम वहां बुलाये। कड़ी मशक्कत के बाद उनका शव गाड़ी से 4 घंटे बाद निकाला गया। उनके साथ चालक समेत कुल चार लोग स्कार्पियो में सवार थे। उनमें से सत्येन्द्र पहलवान को 4:30 घंटे बाद रिस्क्यु कर बाहर निकाला गया जिनकी हालत गंभीर है।

खास रिपोर्ट – संजय उपाध्याय

दारा यादव मंगलवार को बखोरापुर मंदिर दर्शन को जा रहे थे। वहां जाने के दौरान यह हादसा हो गया। दुर्घटना का कारण Scorpio का पिछला टायर फटने के दौरान वाहन का पेड़ से टकराना प्रतीत हो रहा है। क्योंकि वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। चालक व अन्य एक व्यक्ति घायल हैं। उन सभी को प्राथमिकी उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। जिसमें 2 लोगों को बेहतर इलाज के लिए बनारस भेजा गया है।

– ग्रामीणो ने बताया दारा एक दिन पहले ही विन्ध्याचल गए थे। नवरात्र में देवी पूजन कर कल ही वे लौटे थे। मंगलवार को भी दर्शन के लिए जा रहे थे। ऐसे में यह दुर्घटना मन को आहत करने वाली है।


सुनिए संवाददाता ने क्या बताया घटनास्थल से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here